ICC ODI World Cup 2023: Pakistan Pacer Naseem Shah Brutally Trolled For His Prediction On Afghanistan Game

[ad_1]

नसीम शाह को उम्मीद थी कि पाकिस्तान 23 अक्टूबर को एकदिवसीय विश्व कप के अपने मुकाबले में अफगानिस्तान पर आसान जीत हासिल कर सकता है। जब चेपॉक में मैच चल रहा था, तो नसीम ने एक्स पर एक आशावादी पोस्ट साझा किया, जो वास्तव में उनके विश्वास को उजागर करता है। टीम।

आईसीसी विश्व कप: अनुसूची | परिणाम | पॉइंट टेबल | सर्वाधिक रन | सबसे ज्यादा विकेट

“मेरा विश्वास करो, पाकिस्तान यहाँ से जीतेगा। कोई शक?” 20 वर्षीय तेज गेंदबाज ने लिखा। हालाँकि, मैच ने दूसरी पारी में यू-टर्न ले लिया, जहाँ अफगानिस्तान को जीत हासिल करने के लिए 283 रन के लक्ष्य का पीछा करना पड़ा। उनका शीर्ष क्रम शानदार फॉर्म में दिखाई दिया, जिसमें तीन बल्लेबाजों ने 50 से अधिक का स्कोर दर्ज किया। आख़िरकार अफ़ग़ानिस्तान ने 8 विकेट से मैच जीत लिया, जो इस विश्व कप के सबसे बड़े उलटफेरों में से एक है।

मैच समाप्त होने के बाद, विपक्षी प्रशंसकों ने नसीम शाह पर कोई दया नहीं दिखाई और वे उनके पोस्ट पर जुट गए और टिप्पणी अनुभाग को ढेर सारे मीम्स से भर दिया। यहाँ कुछ उल्लेखनीय प्रतिक्रियाएँ हैं:

नसीम शाह पहले इस वनडे विश्व कप में पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करने वाले थे। लेकिन कंधे की चोट के कारण वह टूर्नामेंट से बाहर हो गये। अफगानिस्तान से मिली शर्मनाक हार के बाद पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने नसीम शाह की अनुपस्थिति के बारे में बात की। मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, बाबर ने स्वीकार किया कि उनकी टीम को निश्चित रूप से नसीम की कमी खल रही है, जो काफी समय से उनके नए गेंदबाज रहे हैं।

“हमें नसीम की बहुत याद आ रही है। लेकिन इसके अलावा, हमारी गेंदबाजी लाइनअप सर्वश्रेष्ठ में से एक है। लेकिन मुझे लगता है कि हम आगे नहीं बढ़ पा रहे हैं,” बाबर ने इस विश्व कप में पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन का जिक्र करते हुए कहा।

अफगानिस्तान के खेल को देखते हुए, पाकिस्तान ने अब्दुल्ला शफीक और बाबर आजम के अर्धशतकों की बदौलत मैच में सकारात्मक शुरुआत की। शादाब खान और इफ्तिखार अहमद ने भी स्कोरशीट में कुछ महत्वपूर्ण योगदान दिया, जिससे पाकिस्तान को बोर्ड पर लड़ने लायक 282 रन बनाने में मदद मिली।

इससे पहले कि अफगानिस्तान लक्ष्य का पीछा करना शुरू कर पाता, ऐसा लग रहा था कि मुकाबला 50-50 का होगा। जब पावरप्ले के दौरान रहमानुल्लाह गुरबाज और इब्राहिम जादरान ने सराहनीय शुरुआत की तो परिदृश्य पूरी तरह से बदल गया। गुरबाज के 65 रन पर पवेलियन लौटने से पहले दोनों ने 130 रन की साझेदारी की।

जादरान क्रीज पर टिके हुए थे और 113 गेंदों पर 87 रन बनाकर आउट हो गए। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली ने आखिरकार जादरान को तब आउट किया जब अफगानिस्तान पहले ही 190 रन तक पहुंच चुका था। इसके बाद कप्तान हशमतुल्लाह शाहिदी ने कार्यभार संभाला और शेष कार्य को पूरा करने के लिए शाह से हाथ मिलाया।

[ad_2]

Source link

Leave a Comment